रणवीर की हॉट फोटो देख फिसला दीपिका का दिल, कही ये बात

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। लेकिन आज तक दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन हाल ही में दीपिका ने रणवीर को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि सबको इनके प्यार पर यकीन हो गया है। जी हां, दीपिका ने सबके सामने ये कबूल कर लिया है कि रणवीर सिर्फ उनके हैं। यकीन न हो तो खुद ही देख लीजिए।

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट फोटो शेयर की है। खुली हुई व्हाइट शर्ट में वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं। पीछे का लुक उनकी इस फोटो की खूबसूरती और बढ़ा रहा है। इस फोटो पर अनिल कपूर और मल्लिका दुआ समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। फैंस ने भी इसे धड़ाधड़ लाइक किया है। इन सबके बीच दीपिका ने रणवीर को "mine" कहा है मतलब मेरा... तो क्या ये मान लिया जाए कि दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें सच हैं और अब दीपिका धीरे-धीरे रणवीर के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। 

खबरों की माने तो दीपिका रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन से इंस्पायर हुई हैं। जैसो दोनों अपने रिश्ते को लेकर डील कर रहे हैं। उससे दीपिका को भी लगता है कि उन्हें भी अब अपने रिश्ते को लेकर थोड़ा ओपन होना चाहिए।