VIDEO: 'छपाक' के सेट से दीपिका और विक्रांत का किसिंग वीडियो लीक, आप भी देंखे

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 अप्रैल): इन दिनों दीपिका पादुकोण और विक्रांत मस्सी अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले एक महीने से फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। छपाक के सेट से लगातार तस्वीरें और वीडियो लीक हो रहे हैं। इसी कड़ी में फिल्म छपाक का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दीपिका और विक्रांत एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ओक घर की छत पर शूट किया जा रहा है।

विडियोज में देखा जा सकता है कि जब यह सीन शूट किया जा रहा था तब आसपास कितनी बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, जो अपने घरों की छत से झांकते हुए दीपिका और विक्रांत को देख रहे थे। वायरल क्लिप्स में सुना जा सकता है कि कैसे विक्रांत और दीपिका के किस करते ही लोगों ने शोर मचाना और सीटी बजाना शुरू कर दिया। कुछ तो यह भी कॉमेंट करते दिखे कि 'यह बच्चों को मत दिखाओ'।

इससे पहले दीपिका का एक स्कूल यूनीफॉर्म पहने एक वीडियो और विक्रांत के साथ दिल्ली की सड़कों पर बाइक पर नजर आईं थीं। वो किसी दुकान के सामने खड़े थे और विक्रांत उतरकर सड़क के पार चले जाते हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं। लक्ष्मी जब 15 साल की थीं तब उन पर एसिड अटैक हुआ था।

 इस फिल्म को दीपिका को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं। पहली बार वो कोई फिल्म प्रोड्यूस कर रही हैं। साथ ही इस फिल्म को मेघना गुलजार इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। छपाक फिल्म अगले साल 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में विक्रांत मैसी लक्ष्मी के रियल लाइफ पति का रोल प्ले कर रहें हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती होगा।

साथ ही खबरें आ रही हैं कि, 1982 की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता की रीमेक बनने जा रहा है। जिसमें हेमा मालिनी के रोल दीपिका पादुकोण प्ले करने वाली हैं। खबरों के अनुसार कहा गया है कि दीपिका के नाम को हेमा के रोल के लिए फाइनल किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को फराह खान और रोहित शेट्टी मिलकर बनाने जा रहे हैं।