शादी के बंधन में बंधे दीपिका-रणवीर, कोंकणी रीति रिवाज से हुई शादी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 14 नवंबर ): बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी जिसका इंतजार हर किसी को था, वो आखिरकार आ ही गया है। दरअसल आज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो में हो रही है। इस शादी के लिए हर कोई बेताब है। हर कोई शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। अब दोनों शादी कर चुके हैं। 



लाइव अपडेट


-इस वक्त के मुताबिक दोनों शादी कर चुके हैं. बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, दोनों ही एक दूसरे के पति-पत्नी बन चुके हैं. दोनों की शादी संपन्न हो चुकी है। दोनों ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की है। 

-रिपोर्ट के मुताबिक आज शाम साढे चार बजे दोनों ही एक दूसरे के साथ हमेशा किए शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों की शादी भारतीय समय के अनुसार 4:30 PM पर हो जाएगी। इटली के समय के मुताबिक दोनों की शादी 11:40-12:20 PM पर हो जाएगी। 


अब वेन्यू पर मेहमान पहुंच चुके हैं। मेहमानों के आने का इंतजाम हो चुका है। करीब 8000 फूलों के साथ वेन्यू सजाया गया है। वहीं कल शाम को ही रणवीर ने दीपिका को घुटनों पर झुककर प्रपोज किया था। उस दौरान दीपिका की आंखों में आंसू आ गए थे। 6 साल के रिलेशनशिप को रणवीर और दीपिका ने छुपाकर रखा था। जिसकी कुछ दिन पहले दोनों ने घोषणा की थी। अब दोनों की शादी हो रही है।


इटली के लेक कोमो को पूरी तरह एक हफ्ते के लिए बंद किया गया है। कल शाम को दोनों की संगीत सेरेमनी हुई है। अब आज दोनों शादी कर रहे हैं।  वहीं दोनों की शादी के मंडप को फूलों से सजाया गया है।