'पद्मावती' की रिलीज से पहले दीपिका ने दी पार्टी, पहुंचे बॉलीवुड के ये बड़े सितारे

नई दिल्ली ( 6 नवंबर ): दीपिका पादुकोण ने पद्मावती के ट्रेलर के शानदार सक्सेस की पार्टी दी है। फिल्म पद्मावती की रानी दीपिका पदुकोण ने अपने घर पर पार्टी रखी और अपने बॉलीवुड फ्रैंड्स को अपनी पार्टी में आमंत्रित किया। दीपिका की पार्टी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा ज़ोया अख्तर, आतिया शेट्टी, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, अभिषेक बच्चन और मनीष मल्होत्रा शामिल हुए। इस पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका एक दूसरे के बहुत करीब दिखे। 

 

Jahnvi and Sara strike a pose!!!!!???? and I do what I do in every photo! Am a repetitive poser!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on   दीपिका के लिए ये डबल सेलिब्रेशन का टाइम है। ना सिर्फ उनकी फिल्म बल्कि उनके घूमर डांस को भी बहुत पसंद किया जा रहा है। 

 

दीपिका की पार्टी में उऩके सभी दोस्त पहुंचे लेकिन एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर नजर नहीं आए। अक्सर रणबीर कपूर भी दीपिका की पार्टी में नजर आते हैं। 

 

#allaboutlastnight @deepikapadukone #cool #home with the beautiful young stars @aslisona @janhvikapoor6 #saaraali @sara_sultan3

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

  दीपिका की पार्टी में अभिषेक बच्चन भी दिखे। अभिषेक और दीपिका संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। दीपिका अमृता प्रीतम के रोल में हैं और अभिषेक बच्चन साहिर का रोल प्ले करेंगे। 

दीपिका की पार्टी में उऩके को स्टार शाहिद कपूर भी नजर नहीं आए। इस पार्टी में शाहिद का ना आना कहीं ना कहीं रणवीर सिंह से उनकी तल्खी की खबर को पुख्ता करता है।