'पद्मावती' की रिलीज से पहले तिरूपति बालाजी पहुंची दीपिका, देखिए तस्वीरें

 

नई दिल्ली ( 10 नवंबर ): फिल्म पद्मावती का विवाद इन दिनों बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां फिल्म पद्मावती को लेकर जमकर विवाद हो रहा है। वहीं दूसरी ओर फिल्म का प्रमोशन भी जमकर हो रहा है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म दीपिका जहां पद्मावती बनी हैं। तो वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी औऱ शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के रोल में है। वहीं फिल्म का ट्रेलर औऱ गाना घूमर गाना धमाल मचा चुका है। हर कोई दीपिका के घूमर गाने का दीवाना हो गया है।

दीपिका की अदाएं घूमर गाने पर वाकई कातिलाना हैं । दीपिका भी अब फिल्म का प्रमोशन शुरू कर चुकी हैं। लेकिन इतने विवादों के चलते वो भी काफी परेशान हैं। हाल ही में दीपिका अपनी फिल्म की रिलीज से पहले तिरुपति बालाजी के मंदिर में पहुंची।

दीपिका ने फिल्म की अच्छे से रिलीज के लिए मंदिर में जाकर मन्नत मांगी है। इस फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना समेत कई राजनीतिक पार्टियों ने इसका विरोध किया है। ये देखते हुए मेकर्स और कास्ट को भी लगातार धमकियां दी जा रही हैं । वहीं अब इस सबका निवारण चाहती हैं दीपिका। इसीलिए वो पद्मावती के लिए बालाजी के मंदिर गई हैं। दीपिका के साथ इस दौरान डायरेक्टर-कॉरियोग्राफर फराह खान भी नजर आई हैं। फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है।