...तो इसबार दीपिका की वजह से रुकी 'पद्मावती' की शूटिंग

मुंबई (15 अप्रैल): संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग एकबार फिर रुक गई है। इस 'पद्मावती' की शूटिंग किसी विरोध की वजह से नहीं बल्कि फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण की वजह से रुकी है। बताया जा रहा है कि दीपिका की गर्दन में मोच आ गई है जिसकी वजह से वह शूटिंग नहीं कर पा रही हैं।


दीपिका की तबियत और शूटिंग रुकने को लेकर आ रही खबरों के बीच दीपिका के प्रवक्ता ने साफ किया है कि उनकी तबियत में तेजी से सुधार हो रहा है और वो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।


आपको बता दें कि जब से निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू हुई है तब से लगातार फिल्म सुर्खियों में है। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावती' के निर्माण पर शुरू से ही काले बादल छाए हुए हैं। संजय की इस फिल्म के सेट पर राजस्थान के बाद महाराष्ट्र के कोल्हापुर में लोगों के एक समूह ने तोड़फोड़ करने के साथ आग लगा दी थी जिसके बाद दूसरी बार भी फिल्म की शूटिंग बंद करनी पड़ी थी।


इससे पहले जनवरी में राजस्थान के जयपुर के जयगढ़ किले में लगाए गए 'पद्मावती' के सेट पर राजपूत करणी सेना के लोगों ने जमकर तोड़फोड़ और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ हाथापाई भी की थी। इस घटना के बाद भंसाली ने फिल्म की शूटिंग बंद कर अपनी यूनिट सहित मुंबई वापस आ गए थे।