सावधान: पधार रहीं हैं रानी पद्मावती

मुंबई (20 सितंबर): संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिंग फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। पद्मावती के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि, ‘रानी पद्मावती पधार रही हैं… कल सूर्योदय के साथ’। वैसे आपको बता दें, सामने आयी तस्वीर में किसी भी किरदार की झलक नजर नहीं आ रही हैं। इस तस्वीर में सिर्फ और सिर्फ पद्मावती लिखा हुआ हैं साथ ही फिल्म की जानकारी दी गई है।

ट्वीट से साफ है कि 21 सितंबर को दीपिका का फर्स्ट लुक सामने आ रहा है। इस फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का रोल कर रहे हैं। रानी पद्मावती के पति के रोल में हैं शाहिद कपूर। पद्मावती फिल्म को लेकर लंबे समय से विवाद चला रहा है। राजस्थान की करणी सेना इस फिल्म का विरोध करती रही है । संजय लीला भंसाली जब जयपुर में शूटिंग कर रहे थे तो करणी सेना लोगों ने उनसे मारपीट की थी। पद्मावती की रिलीज तक फिल्म को लेकर विवाद तो बना रहेगा लेकिन इसके बावजूद इस ऐतिहासिक फिल्म का इंतजार दर्शक कर रहे हैं। 

 

पहले खबर थी कि पद्मावती 17 नवंबर को रिलीज होगी लेकिन पिछले दिनों ये खबर आई कि फिल्म 2018 में पर्दे पर आएगी। बहरहाल फिलहाल तो दीपिका के फैंस रानी पद्मावती के दीदार का कर रहे हैं।