शादी के बाद प्रेग्नेंसी को लेकर दीपिका का बड़ा खुलासा, कही ये बातें


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (29 दिसंबर): बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी हमेशा के लिए अब एक हो चुके है। बीते दिनों ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी रचाकर अपना घर बसा लिया है। दोनों ने लंबे रिलेशन के बाद शादी की है। दोनों की शादी साल की सबसे बड़ी खबर भी रही है। दोनों ने करीब 6 साल के रिलेशन के बाद शादी की है। इतने सालों तक छुपते छुपाते दोनों ने अपना इश्क बरकरार रखा जिसके बाद 14 औऱ 15 ननंबर को ही दोनों की शादी हुई। हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी पर भी बात की है। इंटरव्यू में दीपिका से प्रेग्नेंसी पर पूछा गया कि, समाज में फैले स्टीरियोटाइप्स को वे कैसे हेंडल करेंगी। 



इस पर दीपिका ने कहा कि, मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी टैकल करने जैसा भी है। जब हम आप सभी के नजरों में होते हैं तो हमें हमसे जुड़ी अफवाओं का आदि तो बनना ही पड़ता है। साथ ही दीपिका ने कहा कि, 

कभी-कभी लोग पहले ही इसका अनुमान लगा लेते हैं। लेकिन कई बार वो सही भी साबित होते हैं, तो कई बार वो गलत भी हो जाते हैं। जिस वजह से मैं समझती हूं कि अभी इसके बारे में डील करने से कोई भी फायदा नहीं है। ये जब होना होगा तब होगा। 



दीपिका ने इस तरह से प्रेग्नेंसी की खबरों पर विराम लगाया है। वैसे कई बार कहा जा चुका है कि शादी के बाद ये कपल हनीमून पर कहीं गया नहीं है। ऐसे में कहीं कोई औऱ बात नहीं है। हालांकि लोग अनुमान फिर भी लगाते रहते है। दीपिका ने हाल ही में ये बताया था कि, उनकी औऱ रणवीर की की इंगेजमेंट 4 साल पहले ही हो चुकी थी।  14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। दीपिका जल्द ही एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी की बायोपिक फिल्म छपाक में दिखने वाली हैं। फिल्म को मेघना गुलजार बना रही है।