दीपिका का सबसे बड़ा सपना टूटा

हिमांशू अस्वाल, नई दिल्ली (1 जुलाई): दीपिका पादुकोण का एक बड़ा सपना चूर-चूर हो गया है। जहां अब उन्हें हॉलिवुड के दिल की धड़कन माने जाने वाले टॉम क्रूज़ के साथ कास्ट होने का अब चांस नहीं मिलेगा। आखिर ऐसा क्यों और कैसे हुआ आइये आपको बताते हैं।

न्यूज़24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' ने आपको बताया था कि कुछ वक्त पहले ही दीपिका ने अपने सेकेंड हॉलिवुड प्रोजेक्ट को हासिल करने के लिए टॉम क्रूंज़ स्टारर फिल्म 'द ममी' के लिए ऑडिशन दिया है। एशियन प्रिंसिस के रोल के लिए ऑडिशन देकर आई दीपिका पॉज़िटिव रिस्पॉन्स का वेट कर रही थी। लेकिन इसका बिल्कुल उल्टा नतीजा हुआ है। ऑडिशन में दीपिका पास नहीं हुईं और इसी के साथ 'द मिशन इम्पॉसिबल' एक्टर के साथ कास्ट होने का दीपिका का सपना टूट गया।

आपको बता दें कि फिल्म 'द ममी' में दीपिका ने जिस रोल के लिए ऑडिशन दिया था, वो ज़्यादा बड़ा नहीं था। लेकिन दीपिका को तो टॉम के साथ काम करना था। दीपिका का ड्रीम पूरा होने से पहले ही ख़त्म हो चुका है और वो फिल्म के सलेक्शन लिस्ट से ऑउट हो गई है।

बता दें कि हुमा कुरैशी ने भी इसी रोल के लिए ऑडिशन दिया था और उन्हें भी फिल्म की टीम ने रिवर्ट बैक नहीं किया। लेकिन दीपिका के मामले में ये बात हजम करना थोड़ा मुश्किल है। जहां बॉलिवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका अब अपनी पहली हॉलिवुड फिल्म पूरी कर चुकी है। ऐसे में दीपिका का हॉलिवुड करियर यहीं रुकना नहीं चाहिए, टॉम क्रूज़ न सही तो कोई और ही सही।