कंगना को पछाड़ के दीपिका बनेंगी बॉलिवुड की सबसे महंगी ऐक्ट्रेस

नई दिल्ली(21 अगस्त): संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में खबर आई कि फिल्म 'पद्मावती' के लिए दीपिका पादुकोण 12 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। ऐसे में दीपिका इंडस्ट्री की सबसे मंहगी ऐक्ट्रेस बन सकती हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कंगना रनौत इंडस्ट्री की सबसे महंगी ऐक्ट्रेस बन गई हैं। उन्होंने 'रंगून' के लिए 11 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। कंगना ने भी इस मुद्दे पर गोलमोल जवाब दिया था। लेकिन बाद में इस खबर की सच्चाई सामने आई।

- कयास यह भी लगाए जा रहे थे कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे। मगर पिछले दिनों खबर आई कि रणवीर सिंह से खफा संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म में रितिक रोशन को कास्ट कर लिया है। हालांकि अब रितिक इस खबर का खंडन कर रहे हैं। 

- रितिक इन दिनों अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'काबिल' की तैयारी में बिजी हैं। 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी का रोल अदा करने पर रितिक ने कहा, 'इस तरह की खबरें पूरी तरह गलत और निराधार हैं। आखिर मैं क्यों किसी ऐक्टर को रिप्लेस करना चाहूंगा। हां, मैं गुजारिश के बाद से संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहता हूं, लेकिन माफ कीजिएगा इस तरह की खबरें अफवाह हैं।'