दीपिका ने क्योें दी अनुष्का को शादी की बधाई ? जानिए वजह

मुंबई (14 दिसंबर): रणबीर कपूर को लेकर आजतक चल रही दीपिका और कटरीना की कैटफाइट किसी से छुपी नहीं हुई है हालांकि दीपिका और कटरीना दोनों का ही रणबीर कपूर से ब्रेक-अप हो चुका है  लेेकिन दीपिका और कटरीना के बीच जंग अब  भी जारी है। एक तरफ जहां रणबीर कपूर को लेकर चल रही है कटरीना के साथ दीपिका की टेंशन तो दूसरी तरफ लगता है कि रनवीर सिंह के चक्कर में अनुष्का के साथ भी नॉर्मल नहीं है दीपिका का रिलेशन । कभी रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड रही अनुष्का शर्मा अब मिसेज विराट कोहली बन चुकी हैं। 

 विराट के साथ शादी करने के बाद अनुष्का को पूरे बॉलीवुड ने बधाई दी। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख़ ख़ान, करन जौहर, सोनम कपूर, फरहान अख़्तर, श्रीदेवी, हुमा क़ुरैशी, रिचा चड्ढा, अभिषेक बच्चन, अमिषा पटेल.. रितेश देशमुख.,वरुण धवन समेत हर स्टार ने सोशल मीडिया के साथ अनुष्का तक अपनी बेस्ट विशेज़ का मैसेज पहुंचाया ना जाने क्यों दीपिका ने सोशल साइट पर अनुष्का को बधाई देना ज़रूरी नहीं समझा

साल 2015 में जब अनुष्का और दीपिका  फिल्मों में बैड लैंग्वेज को लेकर सेन्सेर बोर्ड के रूल्स एंड रेग्युलेशन के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाने पहुंची थीं तो दोनों यहां एक दूसरे के साथ काफी फ्रेन्डली दिखीं थीं...दोनों की इस बॉन्डिंग को देखकर लग रहा था कि रनवीर सिंह के लेकर इनके बीच बिल्कुल भी नहीं है गिला शिकवा। इसके बाद रनवीर सिंह और अनुष्का ने एक साथ ज़ोया अख़्तर की फिल्म में काम भी किया था लेकिन अब जिस तरह से दीपिका ने अनुष्का को सोशल मीडिया पर बधाई देने में की है कंजूसी.. उसे देखकर तो यही लगता है कि कटरीना कैफ की तरह अनुष्का के साथ भी दीपिका की जारी है दुश्मनी।