दीपिका का सामने आया दुल्हन वाला लुक, लाल साड़ी में आई नजर, देखें वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 नवंबर): बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बुधवार को कोंकणी रिवाज से इटली में शादी रचाई है। दोनों पति-पत्नी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी की। कड़ी सिक्योरिटी के चलते दीपिका-रणवीर को कोई क्लियर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई है। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको दीपिका पादुकोण का बताया जा रहा है। इस वीडियो में दीपिका लाल रंग की साड़ी में नदर आ रही है।  ब्लैक कलर के छाते से अपने लुक को छिपाते नजर आ रही है। दुल्हन बनी दीपिका पादुकोण विला के टॉप से जब वेन्यू पर आ रही थीं तो कोई भी उनसे नजरें नहीं हटा पा रहा था।  

आगे दीपिका नदर आ रही है तो वहीं पीछे रणवीर सिंह भी नजर आ रहे है। दोनों के आसपास मौजूद लोगों ने ब्लैक कलर के छाते से उनके लुक को ढकने की कोशिश की। शाही शादी को प्राइवेट रखने के मकसद से मेहमानों से फोन का इस्तेमाल ना करने की अपील की गई थी। फिर भी न्यूलीवेड कपल मीडिया के कैमरों से बच नहीं सके।

शादी में दीपिका के आउटफिट्स फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किए थे। बुद्धवार को हुई शादी में दीपिका ने सब्यसाची का डिजाइनर जोड़ा पहना था। इस दौरान दीपिका सब्यसाची के रेड और गोल्डन कलर के ब्राइडल लहंगें में पारंपारिक साउथ इंडियन दुल्हन की तरह सजी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो अपनी शादी में सफेद रंग साउथ इंडियन आउटफिट्स पहने हुए थे।

14 नवंबर को साउथ इंडियन परंपराओं से हुई इस फेयरीटेल वेडिंग में मेन्यू भी पूरी तरह से साउथ इंडियन ही रखा गया था।