शादी की शॉपिंग के लिए लंदन रवाना हुईं दीपिका, बनेंगी रणवीर की दुल्हन !


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 12 जुलाई ): रणवीर सिंह के साथ दीपिका की शादी में अब ज़्यादा दिन नहीं बचा है।  नवंबर में होने वाली शादी को देखते हुए रणवीर और दीपिका ने दो महीने के लिए काम से ब्रेक लेने का फैसला किया है। दीपिका ने तो नवंबर और दिसंबर की डेट को ब्लॉक कर दिया है। वो कोई भी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं। उन्होंने अपना सारा फोकस इस वक़्त शादी की तैयारियों की तरफ मोड़ दिया है। दीपिका इन दिनों परिवार के साथ शॉपिंग में जुटी हैं। हालांकि रणवीर सिंह फिलहाल रोहित शेट्टी के साथ सिंबा की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वो ज़ोया अख़्तर के साथ गली बॉय में भी काम कर रहे हैं। रणवीर सिंह कबीर ख़ान की फिल्म 83 भी साइन कर चुके हैं। रणवीर सिंह नवंबर से पहले पहले सिंबा और गली बॉय की शूटिंग कम्प्लीट कर लेंगे लेकिन वो क़रीब ख़ान की फिल्म 83 की शूटिंग अगले साल  शुरु करेंगे। 

यानी ये अब तय हो गया है कि नवंबर में दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यही वजह है कि दीपिका एक बार फिर शादी की शॉपिंग करने के लिए लंदन रवाना हो गई हैं।  दीपिका को लंदन के लिए निकलते हुए मुंबई एयपोर्ट पर देखा गया है। दिलचस्प बात ये है कि दीपिका को एयपोर्ट पर ड्रॉप करने के लिए ख़ुद रणवीर सिंह भी उनके साथ यहां आए थे। 



यानी दीपिका नॉन स्टॉप अपनी शादी के लिए शॉपिंग कर रही हैं। मुंबई से लेकर बैंगलोर और लंदन तक से मैडम अपनी शादी के लिए ड्रेस और जूलरी ख़रीद रही हैं लेकिन ना जाने क्यों दीपिका नवंबर में होने वाली रणवीर सिंह के साथ अपनी शादी की डेट को बता नहीं रही हैं।