'इस प्यार को क्या नाम दूं' की पायल बनीं मम्मी

मुंबई (14 मई): फिल्म 'इस प्यार को क्या नाम दूं की' पायल यानी दीपाली पंसारे अब मां बन गई हैं। दीपाली पंसारे ने 8 मई को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। हालांकि अभी उन्होंने बेबी का नाम फाइनल नहीं किया है। वहीं मदर्स डे के मौके पर उन्होंने बेटे की एक क्यूट फोटो भी शेयर की हैं।


आपको बदा दें कि फिल्म 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में सनाया उर्फ खुशी की बहन पायल का रोल किया था। उन्होंने 2014 में बैंकर सुवीर सफाया से शादी की थी। यह उनका पहला बच्चा है जिसे लेकर दोनों काफी उत्साहित हैं। सुवीर और दीपाली ने 8 साल के अफेयर के बाद शादी की थी। छोटे पर्दे की एक्ट्रेस दीपाली का कहना है कि पहली बार अपने बच्चे को देखना दुनिया में सबसे बेहतरीन अनुभव है और इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।


महाराष्ट्र के नासिक में जन्मीं दीपाली के पास सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की डिग्री है और एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले इस क्षेत्र में काम भी किया है। वहीं दीपाली कई हिंदी और मराठी फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं। वहीं टीवी शो हम लड़कियां से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं दीपाली ने देवयानी,देवी और एजेंट राघव- क्राइम ब्रांच में भी काम किया है।