यह है दीपक तिजोरी की ग्लैमरस बेटी

मुंबई (28 अगस्त): बॉलीवुड में अभिनेताओं के बच्चों ने कदम रखने शुरू कर दिए हैं। 1990 में रिलीज सुपरहिट म्यूजिकल फिल्म 'आशिकी' के जरिए लाइमलाइट में आए एक्टर दीपक तिजोरी की बेटी को लेकर भी यह कयास लगाए जा रहे हैं।

दीपक तिवारी ने अपनी डिजाइनर गर्लफ्रेंड शिवानी तनेजा से शादी की थी। जोड़ी के दो बच्चे हैं। बेटी समारा लगभग 20 साल की हैं, जबकि उनके छोटे बेटे का नाम करण है।

13 साल की उम्र में किडनैप हुई थीं समारा... - दीपक तिजोरी अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद पर्सनल रखना पसंद करते हैं। - न ही वे मीडिया से फैमिली की बातें करते हैं और न ही इवेंट्स में फैमिली संग पहुंचते हैं। - दीपक की बेटी जब 13 साल की थी तो उन्हें कुछ घंटों के लिए किडनैप कर लिया गया था। - हालांकि, उनकी बेटी किसी तरह उनके चंगुल से बाहर निकल कर घर आ गई थीं।

वरुण-जॉन की फिल्म से जुड़ी समारा... दीपक की 20 साल की बेटी के एजुकेशन क्वालिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से साफ है कि उनका झुकाव फिल्मों की तरफ है। वरुण धवन और जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज फिल्म 'ढिशूम' से समारा जुड़ी थीं। सेट की कई फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।