12 दिन पहले मर चुका युवक जिंदा घर लौटा

अमर देव पासवान, पश्चिम बंगाल (13 अगस्त): पश्चिम बंगाल कोलकाता हावड़ा के सांकराइल इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले ने पुलिस के साथ ही इलाके के लोगो के भी होश उड़ा कर रख दिए है।

28 जुलाई की साम इनामुल पुरकायास्थ नामक युवक अचानक लापता हो गया। घरवालो ने उसकी तलाश की पर उसका कोई पता नहीं चला तो गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई। अगली सुबह घरवालों को यह पता चला कि उनका बेटा इलाके के ही एक युवक मोईन के साथ घूम रहा था, जिसके बाद घरवालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोईन को 29 जुलाई को हिरासत में लिया, जिसके बाद पुलिस ने मोईन से जब पूछताछ शुरू की तो मोईन ने कबूला कि वह जिस लड़की को प्रेम करता था, उस लड़की को इनामुल भी प्रेम करता था जो उसे मंजूर ना था। इसके बाद मोईन ने इनामुल को रास्ते से हटाने की ठान ली और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे को गंगा घाट बुलाया, जहां सभी ने मिलकर शराब पी और उनलोगों ने मिलकर इनामुल को पत्थरों से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने इनामुल की लाश को गंगा नदी में फेक दिया।

पुलिस ने मोईन के बयान पर उसे हावड़ा के लीलुवा होम भेज दिया। वहीं घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद मृत युवक वापस जिंदा घर आ गया। जिसके बाद पुलिस पर सवाल खड़े हो गए है।