VIDEO: भगवान भरोसे प्रभु की रेल, यात्री को खाने में परोसी छिपकली

पीयूष आनंद, मुगलसराय (26 जुलाई): अभी रेलवे के खाने पर सीएजी की रिपोर्ट को आए एक हफ्ता भी नहीं हुआ था कि उसका सबूत सामने आ गया। पूर्वा एक्सप्रेस में एक यात्री के खाने में मरी हुई छिपकली मिली। चौंकाने वाली बात ये है कि इस दौरान यात्री की तबीयत बिगड़ने पर रेल कर्मचारियों की तरफ से दवाई तक नहीं उपलब्ध कराई गई। बाद में ट्विटर पर रेल मंत्री पर शिकायत करने पर रेलवे के अधिकारी हरकत में आए।

दरअसल ये खबर 12303 पूर्वा एक्सप्रेस की है, जिसमें सफर कर रहे एक यात्री के खाने में मरी हुई छिपकली मिली। ये यात्री देवघर से भोले बाबा के दर्शन कर लौट रहे थे और शायद भोलेबाबा ने ही इनकी जान बचा ली। वर्ना रेलवे ने तो कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इन्होंने पैंट्री में वेज बिरयानी का ऑर्डर दिया था। ऑर्डर के मुताबिक इन्हें डब्बे में पैक्ड बिरयानी मिली, लेकिन जब इन्होंने डब्बा खोला और खाना शुरु किया और अभी 2-3 ही चम्मच खाए होंगे कि बिरयानी में मरी हुई छिपकली पड़ी मिली।

इसी दौरान यात्री की तबीयत बिगड़ने लगी। पटना पहुंचने पर जीआरपी में शिकायत की गई, लेकिन ना तो दवाई मिली और ना ही मदद। हारकर यात्रियों ने रेल मंत्रालय और सुरेश प्रभु के ट्विटर हैंडल पर शिकायत की, जिसके बाद अधिकारी हरकत में आए और मुगलसराय स्टेशन पर यात्रियों से मिलने डीआरएम खुद पहुंचे। डीआरएम ने यात्रियों से लिखित शिकायत ली और कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

वीडियो: