Blog single photo

दिल्ली ने दी चेन्नई को 34 रन से मात

आईपीएल सीजन के 52वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने चेन्नै सुपर किंग्स पर 34 रनों की शानदार जीत हासिल की। हालांकि दिल्ली की टीम प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है।

नई दिल्ली (19 मई): आईपीएल सीजन के 52वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने चेन्नै सुपर किंग्स पर 34 रनों की शानदार जीत हासिल की। हालांकि दिल्ली की टीम प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। जवाब में चेन्नै की टीम 6 विकेट पर 128 रन ही बना सकी। चेन्नै की तरफ से रविंद्र जडेजा 27 रन बनाकर नाबाद रहे।

सुपरकिंग्स के 13 मैचों में आठ जीत से 16 अंक हैं और टीम दूसरे स्थान पर बरकरार है। डेयरडेविल्स 13 मैचों में चार जीत से आठ अंक के साथ अंतिम पायदान पर है। शेन वॉटसन (14) और रायडू की जोड़ी ने सुपरकिंग्स को लक्ष्य का पीछा करते हुए सतर्क शुरुआत दिलाई। टीम ने पांच ओवर में 22 रन ही बना सकी. रायडू ने हालांकि छठे ओवर में आवेश खान को निशाना बनाते हुए उनके ओवर में तीन छक्के और एक चौके से 22 रन जुटाए। सुपरकिंग्स ने पावरप्ले में बिना विकेट खोए 44 रन बनाए।

लेग स्पिनर मिश्रा ने वॉटसन को ट्रेंट बोल्ट के हाथों कैच कराके दिल्ली को पहली सफलता दिलाई। सुरेश रैना पहली ही गेंद पर भाग्यशाली रहे जब मिश्रा की गेंद पर पंत ने उनका कैच टपका दिया। सुपरकिंग्स के रनों का अर्धशतक आठवें ओवर में पूरा हुआ। रायडू ने मिश्रा की लगातार गेंदों पर चौके और छक्के के साथ रन गति में इजाफा करने की कोशिश की। उन्होंने पटेल पर चौके और फिर एक रन के साथ 28 गेंद में अर्धशतक पूरा किया। वह हालांकि इसी ओवर में गेंद को हवा में लहराकर बाउंड्री पर मैक्सवेल को कैच दे बैठे। उन्होंने 29 गेंद का सामना करते हुए चार छक्के और इतने ही चौके मारे।

Tags :

NEXT STORY
Top