DDvsRCB: दिल्ली की हार का सिलसिला जारी, बैंगलोर ने 5 विकेट से हराया

नई दिल्ली (12 मई): रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली डेयरडेविल्स को आईपीएल सीजन 11 के 45वें मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया है। बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता और दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। जवाब में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 181 रन बनाए। 

जवाब में बेंगलुरु की टीम ने एबी डिविलियर्स (37 गेंदों में नाबाद 72 रन) और विराट कोहली (40 गेंदों में 70 रन) की धमाकेदार पारियों की बदौलत 19 ओवर में 187 रन बनाते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया।

दिल्ली का पहला विकेट पृथ्वी शॉ के तौर पर महज चार रन से स्कोर पर ही गिर गया। पृथ्वी शॉ को युजवेंद्र चहल ने सिर्फ दो रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। चहल ने अपना दूसरा शिकार टीम को दूसरे ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय को बनाया। जेसन को चहल ने 12 रन पर क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद पिछले मैच के हीरो ऋषभ पंत ने कप्तान अय्यर के साथ मिलकर 93 रनों की साझेदारी की इस साझेदारी को मोइन अली ने तोड़ा उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे पंत को डीविलियर्स के हाथों कैच आउट करवाया पंत ने 34 गेंदों पर 61 रन बनाए।इसके थोड़ी ही देर बाद कप्तान अय्यर भी मोहम्मद सिराज को बड़ा शॉट मारने के चक्कर में कप्तान कोहली को कैच दे बैठे। अय्यर ने 32 रन बनाए।

दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स: श्रेयस अय्यर (कप्‍तान), पृथ्‍वी शॉ, जेसन रॉय, ऋषभ पंत, विजय शंकर, हर्षल पटेल, अभिषेक शर्मा, अमित मिश्रा, संदीप लामिछाने, जूनियर डाला और ट्रेंट बोल्‍ट।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू: विराट  कोहली (कप्‍तान), पार्थिव पटेल, एबी डिविलियर्स, मंदीप सिंह, मोईन अली, सरफराज खान, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, टिम साउदी, उमेश यादव, मोहम्‍मद सिराज और युजवेंद्र चहल।