भारत के भगौड़े दाऊद ने दी पाकिस्तानी क्रिकेटर अफरीदी को धमकी

नई दिल्ली (15 अक्टूबर): भारत का भगौड़े अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को मुंह बंद रखने की धमकी दी है। दाऊद ने अपने समधी और पाकिस्तान के भूतपूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद के खिलाफ बोलने पर अफरीदी को धमकाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दाऊद ने 12 अक्टूबर को अफरीदी को फोन किया था।

इंटरनैशनल बिजनैस टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दाऊद ने अफरीदी को मियांदाद के खिलाफ चुप्पी साधने को कहा है। मियांदाद ने अफरीदी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था। अफरीदी ने कहा था कि वह मियांदाद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। दरअसल ये सारा मामला मियांदाद और अफरीदी के बीच एक सार्वजनिक विवाद से जुड़ा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अफरीदी अपने लिए एक फेयरवेल मैच चाहते थे। मियांदाद ने एक टीवी शो के दौरान आरोप लगाया कि अफरीदी केवल पैसे के लिए फेयरवेल मैच खेलना चाहते हैं। मियांदाद ने कहा था कि वह साबित कर सकते हैं कि शाहिद अफरीदी ने मैच बेचे हैं। इसपर अफरीदी ने भी मियांदाद पर पलटवार किया। अफरीदी ने कहा था कि मियांदाद को ऐसी घटिया बातें शोभा नहीं देतीं।

अफरीदी ने मियांदाद को पैसों का भूखा तक कह डाला। हालांकि अफरीदी ने बाद में ट्वीट कर अपने इस बयान के लिए माफी भी मांग ली थी। अफरीदी के इसी बयान से खफा होकर डॉन दाऊद इब्राहिम ने उन्हें धमकी दी। दाऊद ने 12 अक्टूबर की रात अफरीदी को फोन किया और उन्हें अपना मुंह बंद रखने को कहा। गौरतलब है कि दाऊद की बेटी से मियांदाद के बेटे की शादी हुई है और दोनों रिश्ते में समधी हैं।