मुम्बई: 17 अगस्त को भांजे की शादी पर दाऊद की नज़र, एजेंसियों की नज़र दाऊद पर

नई दिल्ली, (15 अगस्त): अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भांजे की शादी 17 अगस्त को मुम्बई में हो रही है, जिसपर सभी ख़ुफ़िया एजेंसियों की नजर टिकी हुई है। ख़ुफ़िया एजेंसियों को शक है की दाऊद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग या स्काइप के जरिये अपने भांजे की शादी में शरीक हो सकता है। जहां उसका साथी छोटा शकील भी साथ नजर आ सकता है। 

दाऊद के भांजे की शादी मुम्बई में होने वाली है, जहा फाइव स्टार होटल में शादी का रिशेप्शन रखा जाएगा। हसीना पारकर के छोटे बेटे अलीशाह पारकर की यह शादी है, जिसके शादी का कार्ड न्यूज 24 को मिला है, हालाँकि हसीना पारकर की मौत साल 2014 हो गयी थी। दाऊद के जीजा यानी हसीना पारकर के पति इब्राहिम पारकर की हत्या अरुण गवली गैंग ने 90 के दशक में की थी।

शादी की इनविटेशन कार्ड के अनुसार 17 अगस्त को सुबह 11 बजे नागपाडा के तेली मोहल्ले में अलीशाह की शादी आएशा से होगी। आएशा शिराज, नागानी नाम के कारोबारी की बेटी है। इस शादी में दाऊद का भाई इकबाल कासकर शामिल होगा। जिसके ऊपर कई आपराधिक मामले पहले से ही हालाँकि वो अभी जेल से बाहर है।

अंडरवर्ल्ड डॉन के भांजे की इस शादी पर खुफिया एजेंसी सहित मुम्बई पुलिस, क्राइम ब्रांच की भी नजर होगी। आखिर कौन कौन इस शादी में शामिल होता है और क्या दाऊद खुद भांजे की शादी देखेगा यह सबसे बड़ा सवाल है ?