BREAKING NEWS: मुंबई में धमाके कराना चाहता है दाऊद, इंटरसेप्ट हुई बातचीत

मुंबई (5 अक्टूबर): सुरक्षा एजेंसियों को कुछ ऐसे सबूत हाथ लगे हैं, जिनसे खुलासा हुआ है कि मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम मुंबई में एक बार फिर 1993 जैसे बम धमाके कराने की फिराक में है। मुंबई पुलिस ने पाकिस्तान में रह रहे दाऊद के भाई और भारत में उसके गुर्गे की बातचीत को इंटरसेप्ट किया है।

एक अंग्रेजी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक दाऊद इब्राहिम और उसकी कंपनी के कुछ लोग अब भी भारत में बैठकर साजिश में लगे हैं। ऐसे में मुंबई पुलिस द्वारा दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में मौजूद भाई और भारत में उसके लोगों के बीच हाल के समय में की गई बातचीत को इंटरसेप्ट करने को एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस बातचीत में मुंबई पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक दाऊद और उसके गुर्गे मुंबई हमले जैसी किसी बड़ी साजिश की तैयारी कर रहे हैं। अब पुलिस और केन्द्रीय एजेंसियां उन लोगों की तलाश कर रही हैं जो भारत में रहकर दाऊद के नापाक मंसूबे को कामयाब करने की कोशिश कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई इकबाल कासकर को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इकबाल को जबरन उगाही और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसे मुंबई में मौजूद उसके घर से अरेस्ट किया गया है।