हैकर ने की खडसे-दाऊद फ़ोन कॉल की CBI जाँच की मांग, HC में दायर की याचिका

मुंबई (30 मई): महाराष्ट्र सरकार के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे पर शिवसेना के मुखपत्र सामना में हल्ला बोला गया है। सामना में लिखा गया है कि दाऊद-खड़से में शतप्रतिश कनेक्शन है। सामना में हैकर मनीष भंगाले के हवाले से लिखा है की दावूद इब्राहिम और खडसे में शत् प्रतिशत कनेक्शन है। सामना में लिखा गया है कि कॉल लॉग और फ़ोन कॉल डिटेल्स की सीबीआई जांच को लेकर बडोदा के हैकर मनीष भंगाले ने हाइकोर्ट के दौड़ लगायी है जिससे खडसे और मुश्किल में आ गये हैं।

इधर हैकर भंगाले भूमिगत हो गए हैं। बताया जा रहा है उन्हें बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से धमकी दी गई है। बता दें कि वे वडोदरा में रहते हैं और उनका परिवार जलगांव में रहता है। उन्होंने कहा था कि उनके चाचा को धमकाया था इसका गंभीर परिणाम होगा।

एथिकल हैकर मनीष भंगाले ने इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की है। भंगाले ने दावा किया था कि दाऊद इब्राहिम के कराची वाले घर के लैंडलाइन फोन से एकनाथ खडसे के नाम पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर बार-बार कॉल की गई। भंगाले ने पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन कंपनी लिमिटेड का बिल पेश कर यह दावा किया था। भंगाले ने कहा कि वे दाऊद के कराची के लैंडलाइननंबर की कॉल डिटेल्स 18 मई को मुंबई पुलिस कीक्राइम बांच को दे चुके हैं, लेकिन तब से अब तक इसमामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ। भंगाले ने कहा किकुछ लोगों ने उनके ईमेल को नष्ट करने ओर डाटामिटाने का प्रयास किया, ताकि उनके द्वारा जुटाएगए इलैक्ट्रॉनिक प्रमाण बर्बाद किए जा सकें।