भाभी पर आया देवर का दिल, मायके से लाते समय...

मुजफ्फरनगर (4 जनवरी): नवविवाहिता भाभी को मायके से ससुराल वापस ले जाते समय देवर ने अपने साथी के साथ रास्ते में उसे एक कमरे में बंधक बनाकर गैंगरेप किया। नवविवाहिता ने अपने देवर और उनके साथियों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है।

एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में जानसठ क्षेत्र के गांव अखलाकपुरा निवासी युवती ने बताया कि उसका निकाह 6 अक्तूबर को गाजियाबाद जनपद के गांव कलसीना निवासी युवक के साथ हुआ था। आरोप है कि उसका पति शराबी है। उस पर उसने अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव डाला। इसका विरोध करने पर उसके साथ पति ने मारपीट की। सास-ससुर से इसकी शिकायत करने पर उन्होंने ने भी पति का पक्ष लिया और 4 दिसम्बर को उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। वह किसी प्रकार अपने मायके पहुंची। मायके वालों ने पति व ससुराल वालों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी।

पीड़िता ने बताया कि 30 दिसम्बर की शाम उसका देवर अपने दोस्त के साथ उसके मायके आया और ससुराल में सही तरह से रखने का आश्वासन देकर उसे अपने साथ लेकर कलसीना के लिए चला। आरोप है कि उक्त दोनों उसे जानसठ स्थित एक मकान में ले गए जहां दोनों ने रात भर उसके साथ दुराचार किया और सवेरे जानसठ तहसील के पास उसे छोड़कर फरार हो गए।