बेटी ने किया प्रेम विवाह तो पिता बना हैवान

संगरूर (28 जून): जिला संगरूर के धुरी में अपनी लड़की के प्रेम विवाह से नाराज एक भूतपूर्व फौजी ने तेजधार हथियार से उसका बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया। इतना ही नहीं अपनी बहन को बचाने आई फौजी ने अपनी दूसरी बेटी को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

दरअसल बंत सिंह की एक बेटी हरप्रीत कौर का धुरी के ही रहने वाले एक लड़के से प्रेम सम्बन्ध थे, जिसके चलते हरप्रीत ने अपने पिता को बिना बताए इसी साल फरवरी में उस लड़के से प्रेम विवाह कर लिया था। लेकिन आज बंत सिंह को अपनी बेटी के प्रेम विवाह का जैसे ही पता चला तो वो आपे से बाहर हो गया और उसने तेजधार हथियार से पहले तो हरप्रीत पर हमला कर उसका कत्ल कर दिया।

इसी दौरान बंत सिंह की दूसरी बेटी जब अपनी बहन को बचाने के लिए आई तो उसके पिता ने उस पर भी तेजधार हथियार से हमला बोल दिया, जिसके चलते वो गम्भीर रूप से जख्मी हो गई और उसको इलाज के लिए पटियाला रेफर कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

दूसरी तरफ बंत सिंह ने भी अपना जुल्म कबूल करते हुए बताया कि वो अपनी बेटी को आइलेट्स करवा कर विदेश भेजना चाहता था, लेकिन उसने प्रेम विवाह कर लिया जिसके चलते उसने अपनी बेटी का कत्ल कर दिया है।