युवती ने फेसबुक पर लिखी आपबीती, बताई बराला के बेटे की 'करतूत'

नई दिल्ली(6 अगस्त): हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला द्वारा आईएएस अफसर की बेटी से छेड़छाड़ के मामले पर बीजेपी घिरती दिख रही है। पीड़ित युवती विकास बराला के खिलाफ खुलकर सामने आ गई है। 

- पीड़ित युवती ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी आपबीती बताई। शनिवार सुबह पुलिस ने पीड़ित लड़की का बयान भी लिया। 

- युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी सेक्टर-7 से ही उसका पीछा कर रहे थे और बीच रास्ते में कई बार अपनी गाड़ी को उसके आगे करके उसकी खिड़की पर भी हाथ मारा। 

फेसबुक पर लिखा, 'मैं तकरीबन किडनैप हो चुकी थी'

- इस मामले को लेकर पीड़ित युवती ने फेसबुक पर पोस्ट डाली और घटना के बारे में विस्तार से बताया। यह पोस्ट कुछ ही देर में वायरल हो गई। युवती ने लिखा है कि 'मैं तकरीबन किडनैप हो चुकी थी। मैं रात करीब सवा 12 बजे कार से सेक्टर-8 मार्केट से अपने घर जा रही थी। जब मैं रोड क्रॉस करने के बाद सेक्टर-7 के पेट्रोल पंप के पास पहुंची, उस समय मैं फोन पर अपने फ्रेंड से बात भी कर रही थी। वहां एक मिनट के बाद मुझे अहसास हुआ कि मेरी कार का दूसरी कार पीछा कर रही है। यह सफेद रंग की एसयूवी थी और मैंने नोटिस किया कि यह कार मेरी कार के साथ-साथ मुझे चेज कर रही थी।'

- युवती ने आगे लिखा, 'यह कहना ठीक होगा कि संकट की घड़ी में कॉल करने पर एक मिनट में पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई और मुझे संकट से बाहर निकाला। इस हादसे से सिस्टम पर मेरा दोबारा विश्वास कायम हुआ है। थैंक्स चंडीगढ़ पुलिस।' 

- छेड़छाड़ से पीड़ित लड़की के आईएएस पिता ने भी फेसबुक पर जहां पूरे घटनाक्रम की जानकारी साझा की, वहीं चंडीगढ़ पुलिस की भी तारीफ की। पीड़ित युवती ने महिलाओं को भी अपनी सुरक्षा को लेकर नसीहत दी। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इसको खूब शेयर भी किया जा रहा है।