शान के लिए मां-बाप बने अपनी ही बेटी के कातिल, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली (25 अगस्त): यूपी के हाथरस में झूठी शान में एक लड़की की हत्या कर दी गई है। बता दें कि हाथरस के थाना सिकंदराराऊ के रहने वाले एक परिवार के लोगो पर अपनी ही बेटी को मार डालने का आरोप लगा है। 

मामला देश के एक बड़े शहर मुम्बई से शुरू हुई प्रेम कहानी का है जो हाथरस के क़स्बा सिकंदराराऊ में आकर दफ़न हो गई। आपको बताते है कि क़स्बा सिकंदराराऊ का रहने वाला परिवार सालों से मुम्बई रह रहा था। 

इसी परिवार की लड़की अपने ही रिश्ते एक युवक से प्यार करने लगी और शादी करना चाहती थी। लेकिन लड़की के परिजनों को ये बात नागवार लगी और परिवार के लोगो ने उसकी हत्या की योजना बना डाली। लड़की को मुम्बई से लेकर हाथरस के क़स्बा सिकंदराराऊ ले आये। 

इधर, लड़की को अपनी हत्या होने का शक होने लगा तो उसने ट्रेन के टॉयलेट में अपना एक वीडियो बना डाला जिसमे लड़की ने कहा कि मेरे परिवार वाले मेरी हत्या करना चाहते हैं, क्योंकी मैं एक इमरान नाम के लड़के से प्यार करती हूं और उससे शादी करना चाहती हूँ। लेकिन मेरे भाई और अबु मुझे जान से मारना चाहते है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

19 अगस्त को लड़की संदिग्ध हालात में मौत हो गई और परिवार वालो उसको दफना दिया  अब वायरल हुआ वीडियो उसकी मौत की गवाही दे रहा है। पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानवीन मे जुट गयी है।