इस महिला ने खोला ऐसा राज, जिसे जानकर हर कोई है हैरान

बरेली (24 जुलाई): एक बेटी ने अपने पिता के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जिसे भी पता चला वह हैरान रह गया। बेटी ने बताया कि उसके पिता के 140 महिलाओं के साथ अवैध संबंध थे, जिनमें घरेलू महिलाओं-लड़कियों के साथ-साथ लेडी दारोगा-सिपाही भी शामिल हैं।

मामले का खुलासा खुद आरोपी की बेटी ने किया है। बेटी का कहना है कि उसके पिता ने सारे कुकर्म का बहीखाता भी बना रखा था, जोकि एक बक्‍से से बरामद हुआ है। बेटी ने बताया कि सभी लेटर जैनका और मीरा बाबा के नाम लिखे गए हैं। इन बाबाओं को उनके पिता काल्पनिक देवता मानते थे।

140 महिलाओं से कब कहां और कितनी बार बनाया संबंध, सबका बनाया है बहिखाता: - मामला बरेली के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। - यहां एक बेटी रोशनी (काल्‍पनिक नाम) ने बताया, उसके पिता ने करीब 140 महिलाओं के साथ 1000 से ज्यादा बार शारीरिक संबंध बनाए। - अपने कुकर्मों का एक बहीखाता भी बना रखा था, जोकि किसी जैनका बाबा के नाम लिखता था। - बहीखाते में लिखा है-बाबा को कोटि-कोटि प्रणाम। बाबा साहब गांव से लेकर शहर तक, अबतक जिन महिलाओं, लड़कियों से मेरे शारीरिक संबंध रहे हैं, मैं उनके बारे में ध्‍यान से लिख रहा हूं कि मैंने उनके साथ कितनी बार, कहां और कितने साल से बुरा काम किया। इसके बदले क्‍या-क्‍या दिया। सब इस प्रकार हैं- @#$% की मां से उसके घर पर 6 से 7 बार बनाए संबंध। इसके बदले 50 रुपए दिए...। - इसी तरह आरोपी ने बहीखाते में करीब 140 महिलाओं के नाम और उनके साथ संबंध बनाने के बारे में पूरी जानकारी लिख रखी है। - इन सभी महिलाओं से कभी वर्दी का डर दिखाकर, कभी ब्‍लैकमेल करके, तो कभी गहने-जेवरात का लालच देकर संबंध बनाए। - इतना ही नहीं, पुलिस डिपार्टमेंट की कई महिलाओं से भी शारीरिक संबंध बनाए।