फरार हुए दाती महाराज, पुलिस ने जारी किया था लुकआउट नोटिस

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 16 जून ): रेप के आरोप लगाने के बाद से फरार चल रहे शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज के दिल्ली आश्रम पर पुलिस का शिकंजा कसा है। वहीं राजस्थान के पाली में रह रहा बाबा वहां से भी फरार हो गया है।

गौरतलब है कि दाती महाराज पर रेप का आरोप लगने के बाद वह राजस्थान के पाली में रह रहा था। वह कल शाम तक वहीं था लेकिन उसके बाद से वह फरार हो गया। 

दिल्ली क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कहा दाती महाराज फरार है, क्योंकि की आज वे ना तो सुबह 11 बजे हमारे सामने पेश हुए और ना ही पाली आलावास में उनके आश्रम में मिले। अधिकारियों ने कहा कि हमने 8 कमरों की आश्रम में जांच की और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज, सीडीआर के साथ कुछ दस्तावेज भी जब्त किए हैं।बताया जा रहा है कि दाती महाराज के दिल्ली स्थित शनिधाम आश्रम में कल रात पुलिस पीड़िता को लेकर पहुंची थी। माना जा रहा है कि इसके बाद पुलिस पीड़िता को लेकर राजस्थान के पाली स्थित दाती महाराज के आश्रम जाने वाली थी, उससे पहले दाती महाराज फरार हो गए।

वहीं टीवी चैनलों पर ये दावा करने वाले दाती महाराज कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है और मैं भागा भी नहीं हूं, पुलिस जब बुलाएगी मैं आ जाऊंगा, अब उनका फरार होना इन सब पर संदेह पैदा करता है।