पीएम मोदी की बायोपिक में ये रोल निभाएंगे दर्शन कुमार


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 जनवरी): बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर शुरु हो रहा है। आए दिन किसी ना किसी बायोपिक पर फिल्में बन रही है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' जो पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित है। 


वहीं अब इस लिस्ट में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी  पिछले दिनों बायोपिक बनने का ऐलान हुआ है। पिछले दिनों फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका विवेक ओबरॉय निभाते नजर आने वाले हैं।  फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड सहित देश के अन्य हिस्सों में होगी।  


वहीं अब फिल्म से जूड़ी खबर सामने आई है कि विवेक ओबरॉय के साथ-साथ मूवि में एक्टर दर्शन कुमार भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। दर्शन कुमार फिल्म मैरी कॉम में प्रियंका के पति का रोल निभा चूके है। इस फिल्म की शूटिंग अगले 10 दिनों में शुरू हो रही है। दर्शन इसमें एक प्रमुख रोल निभाएंगे। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके यह जानकारी शेयर की।



आपको बता दें कि यह फिल्म उमंग कुमार के निर्देशन में बन रही है। इस बायोपिक का निर्माण लेजेंड ग्लोबल स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है। निर्माता संदीप सिंह ने कहा, "हमारे साथ यह दर्शन की तीसरी फिल्म है। उन्होंने हमारी फिल्म 'मैरी कॉम' से शुरुआत की। 'पीएम नरेंद्र के लिए उनके साथ काम करना अद्भुत है। उनका किरदार कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने रिलीज किया था। यह पोस्टर 23 भाषाओं में जारी हुआ था। आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले परेश रावल फिल्म में मोदी का किरदार निभाने वाले थे। हालांकि, बाद में निजी कारणों के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी।