3 तलाक पर चुप क्यों हैं नीतीश कुमार- योगी आदित्यनाथ

दरभंगा (15 जून): मोदी सरकार के 3 साल कामकाज की तारीफ करने के लिए मुख्यमंत्री बनने के बाद पहलीबार योगी आदित्यनाथ आज बिहार पहुंचे। योगी आदित्यनाथ आज बिहार के दरभंगा पहुंचे और एक रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने नीतीश कुमार और लालू यादव के गठबंधन पर सवाल उठाया और जमकर निशाना साधा।

साथ ही CM योगी यहां तीन तलाक का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने नीतीश से सवाल किया कि वे इस मसले पर क्यों नहीं बोलते हैं। उन्होंने कहा- "नीतीश जी आपने बहुत काम करने की बात की होगी। कभी तीन तलाक के खिलाफ आपकी आवाज क्यों नहीं निकली?" उन्होंने बिहार में लालू और नीतीश की जोड़ी को बेमेल बताया। योगी ने बुलेटप्रूफ मंच से अपनी स्पीच दी। यह सभा मोदी सरकार के 3 साल पूरा होने के मौके पर की गई थी। यहां उन्होंने मोदी फेस्ट का भी इनॉगरेशन भी किया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नीतीश जी आप आधी आबादी के लिए काम करने की बात करते हैं। आप तीन तलाक पर क्यों कुछ नहीं बोलते हैं। तीन तलाक के चलते महिलाओं को बहुत मुश्किल हो रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में जब भी लोगों से मिलता हूं, तो तीन तलाक से जुड़े मामले सामने आते हैं। रोज 30-40 महिलाएं अपने पिता, भाई या मां के साथ आती हैं। वे कहती हैं कि पति ने तीन तलाक दे दिया है, अब मैं कैसे अपना जीवन बिताऊंगी। तीन तलाक पर सेकुलर नेताओं की चुप्पी से उनकी कथनी और करनी में फर्क दिखता है। वे बोलते कुछ हैं और करते कुछ। नीतीश जी तीन तलाक के मुद्दे पर क्यों चुप हैं।