Blog single photo

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार का मोशन पोस्टर रिलीज, खाकी वर्दी में दिखेगा दम

सुपरस्टार रजनीकान्त की आने वाली फिल्म दरबार को मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। मोशन पोस्टर में रजनीकांत अपने अंदाज में जनर आ रहे है।

न्यूज 24 ब्यूरो,मुंबई(7 नवंबर): सुपरस्टार रजनीकान्त की आने वाली फिल्म दरबार को मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। मोशन पोस्टर में रजनीकांत अपने अंदाज में जनर आ रहे है। इतना ही नहीं इस मोशन पोस्टर को चार फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों, सलमान खान , मोहन लाल, महेश बाबू और कमल हासन ने शेयर भी किया है। 

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार का मोशन पोस्टर करीब 40 सेकंड का है। 68 साल के रजनीकांत इस फिल्म में 25 साल बाद पुलिस वाले के रोल में वापस आ रहे हैं। वही फिल्म के कैरेक्टर की बात करें तो रजनीकांत के किरदार का नाम आदित्य अरुणसलम है। फिल्म 15 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में नयनतारा, निवेता थॉमस, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर और योगी बाबू भी दिखाई देंगे।

फिल्म का निर्माण Lyca प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। रजनीकांत की पॉपुलैरिटी को देखते हुए फिल्म 4 भाषाओं में बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा। इनमें हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु जैसी भाषाएं शामिल हैं। फिल्म का मोशन पोस्टर भी इन्हीं 4 भाषाओं में शेयर किया गया है। 

बता दे कि सलमान ने पोस्टर को शेयर कर के लिखा,कमात्र सुपरस्टार को ढेर सारी शुभकामनाएं. 'रजनी गुरू पूरे मोशन में.' मोशन पोस्टर की बात करें तो इसमें रजनीकांत एक स्टाइलिश कॉप के रूप में नजर आ रहे हैं।

एक्टर सुनील शेट्टी ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया। सुनील शेट्टी ने लिखा- ‘थलायवा इज बैक. इस ड्रीम टीम का हिस्सा बनना सम्मान से कम नहीं है। यह बहुत बड़ी सफल फिल्म बनने वाली है. बता दें कि रजनीकांत डायरेक्टर शिवा के साथ एक अन्य तमिल प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू करने वाले है। 

Tags :

NEXT STORY
Top