Blog single photo

डांसिंग जीजा बने विदशा के ब्रैंड एंबेसडर

इंटरनेट पर सबके दिलों पर राज करने वाले डांस मूव्स वाले अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव को विदिशा नगर निगम ने अपना ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त कर दिया है। 46 साल की उम्र में भी संजीव अंकल ने 'खुदगर्ज' फिल्म के 'आप के आ जाने से गाने' पर जिस अदा और मूव्स के साथ डांस किया है।

भोपाल (3 जून): इंटरनेट पर सबके दिलों पर राज करने वाले डांस मूव्स वाले अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव को विदिशा नगर निगम ने अपना ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त कर दिया है। 46 साल की उम्र में भी संजीव अंकल ने 'खुदगर्ज' फिल्म के 'आप के आ जाने से गाने' पर जिस अदा और मूव्स के साथ डांस किया है।

उन्होंने लाखों लोगों को अपना दिवाना बना दिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि संजीव श्रीवास्तव भोपाल के पास विदिशा के रहने वाले हैं जो की फिलहाल भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। इन्हें प्यार से लोग डब्बू अंकल कहते हैं। अंकल का कहना है कि उन्हें डांस करने का शौक बचपन से ही है और वे कई डांस प्रतियोगिता में भाग लेते रहते हैं और पुरस्कार भी जीतते हैं।उन्हें डांस करने की प्रेरणा मिथुन चक्रवर्ती से मिली है। बहराल, संजीव अंकल का ये डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर बाॅलीवुड से लेकर विदेशों से भी रिस्पाॅन्स मिल रहा है।

NEXT STORY
Top