सवर्ण जाति की लड़की को भगा ले गया भाई, दलित बहन को हसिए से काट डाला

नई दिल्ली (14 मई): तमिलनाडु में ऑनर किलिंग का एक और मामला सामने आया है। शुक्रवार को एक दलित महिला की हत्या कर दी गई। मृतक महिला के भाई ने एक सवर्ण हिंदू की बेटी के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी। बीते दिनों वह उसे भगा ले गया।

'द हिंदू' की रिपोर्ट के मुताबिक, पलायमकोट्टी पुलिस स्टेशन की सीमा में आने वाले वन्नरपेट में इलैंगो नगर में रहने वाला 29 वर्षीय एस विश्वनाथन 23 वर्षीय एस कावेरी से प्यार करता था। वह एक सवर्ण इंजीनियरिंग स्टूडेंट है। चार महीने पहले विश्वनाथन ने कावेरी के साथ शादी कर ली। इसके बाद शादी का रजिस्ट्रेशन भी कराया।

कावेरी के आखिरी सेमेस्टर की परीक्षाएं हाल ही में खत्म हो गई। जिसके बाद वह विश्वनाथन के साथ 3 मई को भाग गई। इससे नाराज लड़की के रिश्तेदारों ने दोनों की तलाश करने लगे। कावेरी के पिता शंकर विश्वनाथन के घर भी गया जहां उसने कथित तौर पर परिवार को दोनों की तलाश करने के लिए भी कहा। विश्वनाथन के पिता ने पलायमकोट्टी पुलिस में परिवार की सुरक्षा के लिए शिकायत दर्ज कराई। 

शुक्रवार दोपहर को शंकर, विश्वनाथन के घर गया और वहां गर्मागरम बहस के बाद उसकी बहन एस कल्पना को हसिए से काट डाला। आनन फानन में लोग उसे पास के अस्पताल ले गए। इसके बाद तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भी ले जाया गया। जहां, उसने दम तोड़ दिया।