कोचिंग से लौट रही स्टूडेंट के साथ गैंगरेप

नई दिल्ली (28 फरवरी): तेलंगाना के करीमनगर के पास एक एक कोचिंग से लौट रही स्टूडेंट से तीन युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म किया और फिर उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली। लड़की ने अपने परिवार वालों को घटना के बारे बताया तो उसके घर वालों ने  युवकों को पकड़ कर जम कर धुनायी कर दी। लहुलुहान आरोपियों को वारंगल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने दुष्कर्म व अन्य अपराधों  में आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन गिऱफ्तारी नहीं की गयी है। आरोपियों के नाम  जी श्रीनिवास और एम अंजैया और  राकेश हैं। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपियों में एक पुलिस में भर्ती के लिए उसी कोचिंग में पढता था जहां पीड़ित लड़की पढ़ती थी।

पुलिस के अनुसार, लगभग 15 दिन पहले  वीनावंका गांव में तीनों आरोपी  पीड़ित लड़की और उसकी दोस्त को धोखे से अक पहाड़ी पर ले गये। दूसरी लड़की तो किस तरह उनक् चंगुल से भाग निकली लेकिन पीडि़ता को तीनों ने जबरन रोक लिया। फिर दुष्कर्म के साथ उसकी फिल्म भी बना ली। लड़की ने इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता दी।  लड़की के घर वालों ने दो दिन पहले तीनों को पकड़ लिया और इतना पीटा कि अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पुलिस के मुताबिक जैसे ही वो अस्पताल से छूटेंगे उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।