ये हीरोइन नहीं चाहती कि सलमान की कभी शादी हो!

नई दिल्ली (11 मई) :  सलमान ख़ान के घरवाले उनकी शादी को लेकर चाहे बेहद फिक्रमंद हैं। लेकिन सलमान की एक हीरोइन ऐसी है जो चाहती है कि सलमान कभी शादी नहीं करें। ये हीरोइन और कोई नहीं डेज़ी शाह हैं। बता दें कि सलमान ने 'जय हो' फिल्म में डेज़ी शाह को लॉन्च किया था। ये वही डेज़ी शाह है जिन्होंने 'हेट स्टोरी 3' जैसी बोल्ड फिल्म में इंटीमेट सीन्स देकर सबको चौंका दिया था।

बीते कुछ समय से बॉलिवुड में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान रोमिनियाई टीवी प्रेजेंटर लुलिया वंतूर से शादी करेंगे। लूलिया हाल में सलमान की अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान'  के उत्तर प्रदेश में शूटिंग शेड्यूल के दौरान उनके साथ स्पॉट भी की गई थीं। ऐसी भी रिपोर्ट आई थीं कि सलमान को लेकर डेज़ी और लूलिया के बीच कुछ कहासुनी भी हुई थी।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक डेज़ी ने हाल में एक बातचीत में लुलिया से कोई कहासुनी होने की बात का खंडन किया। डेज़ी ने कहा कि इस रिपोर्ट में रत्ती भर भी सच नहीं है। हां डेज़ी ने सलमान को लेकर एक चौंकाने वाली बात ज़रूर कही। डेज़ी से लूलिया और सलमान की शादी की संभावना को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, 'मैं शादी के ख़िलाफ़ हूं। इसलिए मैं नहीं चाहती कि मेरे दोस्त भी शादी करें।' एक और इवेंट में भी डेज़ी से यही सवाल किया गया तो उन्होंने मुस्कुरा कर सवाल को टाल दिया और आगे बढ़ गईं।