'गुत्थी' और 'दादी' स्टेज पर नहीं आ सकते, कलर्स ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली (13 फरवरी) :  कपिल शर्मा की टीम और कलर्स चैनल के बीच तनातनी ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है। जब से 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो की कलर्स से विदाई हुई है, तब से ये सिलसिला चल रहा है। अब नई ख़बर ये है कि कलर्स चैनल ने कपिल की टीम के दो अहम किरदारों गुत्थी (सुनील ग्रोवर) और दादी (अली असगर) को क़ानूनी नोटिस भेजे हैं।

'डीएनए' की रिपोर्ट के मुताबिक नोटिस भेजने की वजह ये है कि सुनील ग्रोवर और अली असगर को 19 फरवरी को दुबई में एक लाइव शो में हिस्सा लेना है। इस शो में सलमान ख़ान और जैकलीन फर्नाडिज़ की भी मौजूदगी रहेगी। शो के आयोजक सुनील और असगर को उनके गुत्थी और दादी के अवतारों में ही हिस्सा लेते देखना चाहते है। लेकिन इसके लिए उन्होंने कलर्स चैनल से अनुमति नहीं ली। लेकिन जब ये ख़बर कलर्स तक पहुंची तो चैनल ने सुनील ग्रोवर और अली असगर, दोनों को क़ानूनी नोटिस भेजने का फैसला किया।

 

नोटिस के अनुसार सुनील और अली असगर दोनों ही कहीं भी गुत्थी या दादी नहीं बन सकते। अब चाहे शो का टीवी पर लाइव प्रसारण हो रहा हो या नहीं। नोटिस में यहां  कहा गया है कि अली असगर सफेद बाल और सिर पर जूड़े के साथ भी नहीं परफॉर्म कर सकते। इसी तरह सुनील ग्रोवर बालों में गुत्थी की तरह रिबन नहीं लगा सकते। नोटिस में चेताया गया है कि अगर शो में ज़रा भी गुत्थी या दादी की झलक मिली तो कॉपीराइट उल्लंघन का मामला बनेगा।