दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स में इन सितारों ने बिखेरा जलवा, देखिए तस्वीरें

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (21 मार्च): भारतीय सिनेमा के 150 साल पूरे होने के मौके पर बीती रात मुंबई में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम फिल्म जगत के कई बड़े सितारे शामिल हुए। अवॉर्ड फंक्शन में जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, काजोल, अमृता अरोड़ा, अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, प्रनूतन बहल और बादशाहो फेम सुरेखा सिकरी समेत कई सितारे पहुंचे।

इस मौके पर जाह्नवी कपूर पिंक कलर की साड़ी में नज़र आयीं। इस ट्रेडिशनल आउटफिट में उनको देखकर आपको श्रीदेवी की याद आ जायेगी। जाह्नवी इस खास मौके पर मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर साड़ी पहनी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इस शो का हिस्सा बनी। इस मौके पर ब्लैक ड्रेस में नजर आई जिसमे बहुत खूबसूरत लग रही थी। पिछले कई दिनों से अदिति फिल्मों से दूर  हैं लेकिन सोशल वर्क से काफी जूड़ी हैं।

फिल्म बधाई हो में दादी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी भी इस शो में पहुंची। इस मौके पर ब्लैक और ग्रीन साड़ी में नजर आई।  सुरेखा सिकरी ने हाल ही में अपना 71वां जन्मदिम मनाया हैं। 

बॉलीवुड के हीरो इशान खट्टर भी इस नजर आए। फिल्म धड़क के लिए इशान को अवॉर्ड से नवाजा गया। फिल्म धड़क के लिए दोनों को इस अवॉर्ड से नवाजा गया।

एक्ट्र्रेस अमृता राव भी दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स नाइट का हिस्सा बनी। इस मौके पर देसी अंदाज नजर आया। अमृता राव ने व्हाइट साड़ी पहनी थी जिसमे वो सुंदर लग रही थी।

काजोल भी दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स में पहुंची। इस मौके पर व्हाइट और रेड कलर की साड़ी में नजर आई।

फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस प्रनूतन इस मौके पर फैमिली के साथ नजर आई। प्रनूतन की फिल्म नोटबुक ऑक्स ऑफिस पर नहीं चली।  

कई फिल्मों में साइड रोल में नजर आने वाले एक्टर अपारशक्ति भी दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स नाइट का हिस्सा बने। आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना के भाई है अपारशक्ति।