Blog single photo

रिलीज से पहले दबंग 3 देखने का मिलेगा अवसर, 9 शहरों में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग-3 का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है। सलमान के फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है, जो कुछ ही देर में खत्म हो जाएगा। लेकिन इस बार भाईजान ने अपने फैंस के खास व्यवस्था की है और फिल्म की तरह ट्रेलर के लिए भी स्पेशल स्क्रीनिंग करवाई गई है

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (23 अक्टूबर):  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग-3 का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है। सलमान के फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है, जो कुछ ही देर में खत्म हो जाएगा। लेकिन इस बार भाईजान ने अपने फैंस के खास व्यवस्था की है और फिल्म की तरह ट्रेलर के लिए भी स्पेशल स्क्रीनिंग करवाई गई है। यह स्पेशल स्क्रीनिंग देश के 9 शहरों में की जाएगी और उसमें सलमान खान के फैंस ट्रेलर देख सकेंगे।

खास बात ये है कि इस स्पेशल स्क्रीनिंग में हिस्सा लेने वाले फैंस ट्रेलर रिलीज होने के आधिकारिक ऐलान से कुछ देर पहले ट्रेलर देख सकेंगे। टीओआई की खबर के अनुसार दबंग-3 ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग चेन्नई, हैदराबाद, दिल्ली, बेंगलुरू, कोलकाता, जयपुर, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में होगी, जहां फैंस ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म का ट्रेलर देख सकेंगे।

बताया जा रहा है कि मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन नहीं किया जाएगा बल्कि सलमान खुद चुलबुल पांडे के रुप में लोगों से मुलाकात करेंगे। सलमान खान लोगों को ये सरप्राइज कभी भी और कहीं भी दे सकते हैं और चुलबुल पांडे कहीं भी किसी से भी टकरा सकते हैं। फिल्म का ट्रेलर भले ही रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन इससे पहले फिल्म के कई मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, चुलबुल पांडे, सई मांजरेकर को इंटरड्यूस करवाया जा चुका है।

20 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान ने खास तैयारी की है और इस बार वो फिल्म का प्रचार सलमान खान के रूप में नहीं बल्कि चुलबुल पांडे के रुप में ही कर रहे हैं। आज भी सलमान चुलबुल पांडे के रुप में ही लोगों से मिलेंगे और इससे पहले सलमान खान ने ट्विटर पर भी अपना नाम चुलबुल पांडे कर लिया है और एक वीडियो भी शेयर किया गया था, जिसमें सलमान चुलबुल पांडे के किरदार के बारे में बता रहे थे।

Tags :

NEXT STORY
Top