ऋतिक-कंगना विवाद: मुंबई पुलिस ने दर्ज किया कंगना का बयान

नई दिल्ली (30 अप्रैल): ऋतिक-कंगना के विवाद में मुंबई पुलिस की साइबर टीम ने शनिवार को कंगना रनौत के घर जाकर उनका बयान दर्ज किया। कंगना रानौत और उनकी बहन से करीब 3 घंटे तक की पूछताछ हुई। कंगना और उनकी बहन ने ऋतिक के लगाए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

ऋतिक रोशन से हुए विवाद पर पुलिस ने कंगना से कई सवाल पूछे हैं। पुलिस ने ऋतिक से पहली मुलाकात, ऋतिक को भेजे गए ईमेल्स, एसपर्जर्स सिंड्रोम की बीमारी वाले ईमेल समेत कई घटनाओं के बारे में भी पूछा है।  

पुलिस के सवाल

आपको ऋतिक की आईडी कहां से मिली?

ऋतिक की आईडी किसने दी?

करन जौहर की पार्टी में क्या हुआ जब ऋतिक ने किसी भी ईमेल चैट के बारे में इनकार किया है?

क्या आपने एसपेयर्स डिसीज़ के बारे में उस मेल में शेयर किया था?

कितने लंबे समय से आप ऋतिक रौशन को जानती हो, आपका उनसे क्या रिश्ता था?

आपके और ऋतिक के बीच में कितने मेल्स भेजे गए?.

क्या आपने उन्हें कभी फोन पर कॉन्टेक्ट किया था? जब ये ईमेल चैट्स हैं?

कंगना का जवाब

कंगना ने आरोप लगाया कि ऋतिक और उनकी टीम टेक-सेवी है। हो सकता है उन्होंने उनके ईमेल अकाउंट को हैक किया हो?

क्या है मामला

बता दें, ऋतिक रोशन ने हाल ही में साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कंगना उनसे नहीं बल्कि किसी बहरूपिए (इंपोस्टर) से बातचीत कर रही होंगी। पुलिस ने एक्ट्रेस को उनका बयान दर्ज करने के लिए कहा था। ऐसा ना होने पर पुलिस कंगना का बयान दर्ज करने के लिए उनके घर गई थी। 

गौरतलब है, बीते दिनों ऋतिक और कंगना रानौत के बीच जारी विवाद के बीच एक लीक्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस फोटो में कंगना और ऋतिक साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर दोनों के बीच नज़दीकी का अंदाज लगाया जा सकता है। ये उस ‘स्ट्रिक्टली प्रोफेशनल’ रिलेशनशिप से अलग लगती है जिसका कंगना को लेकर ऋतिक दावा करते रहे हैं।

इसके बाद कंगना के वकील ने ऋतिक से सवाल किया है कि 'वे इस फोटो पर जवाब दें। रिलेशनशिप पर्सनल थी या प्रोफेशनल? वे बताएं कि क्या वे कंगना से राखी बंधवाने आए थे?"