लड़कियों की ये अदाएं, लड़कों को बना देती हैं दीवाना...!

नई दिल्ली (14 जनवरी):  लडकों को मेकअप से ज्यादा सिंपल लड़कियां पसंद आती है हैं। हम आपको कुछ ऐसी बातें और अदायें जिन्हें देखकर लड़के पहली नजर में लड़की को देख कर फिदा हो जाते हैं। आइए देखते हैं कि लड़के क्या ढूंढते हैं लड़कियों में:

- लडकों को सिंपल लड़कियां पसंद होती है लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां क्‍या-क्‍या नहीं करती। मेकअप से लेकर ड्रेसअप तक, हर चीज को परफेक्टबनाने की कोशिश करती हैं। लेकिन क्‍या आप जानती हैं कि अधिकतर लड़के बहुत पारदर्शी होते हैं। वह आपके मेकअप से ज्यादा आपकी नेचुरल ब्यूटी को पसंद करते हैं।

- आंखें वह सबसे जरूरी चीज है जिसे लड़के सबसे पहले देखते हैं। माना जाता है कि आंखें किसी का भी स्वभाव बयां कर देती हैं। लड़कों का सबसे ज्‍यादा ध्‍यान लड़की की आंखों पर जाता है।

- लड़के, लड़की के चेहरे पर मुस्कान को जिंदादिली का प्रतीक मानते है। उनका मानना हैं कि ऐसी लड़कियां दिलेर व बहादुर होती है। और ऐसी लड़कियां जिंदगी का आनंद लेना और मुश्किलों का सामना करना

बखूबी जानती है।

- लड़की के सुंदर बाल लड़कों को भी आकर्षित करते हैं। लेकिन यह जरूरी नहीं कि आपके बाल लम्बे या कर्ली हों। लड़कों को सिम्पल बाल ज्यादा पसंद आते हैं।

- लड़कों को मीठी लेकिन स्पष्ट आवाज वाली लड़कियां ज्यादा पसंद आती हैं। ऐसा इसलिए क्‍योंकि लड़के लड़की की आवाज से उसके बारे में काफी कुछ अंदाजा लगा सकते हैं।