CSKvsRCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई को दिया 128 रनों का लक्ष्य

नई दिल्ली (05 मई): आईपीएआल के 35वें मुकाबले में आज धोनी की टीम का मुकाबला विराट कोहली की धुरंधरों से हो रहा है। चेन्नई के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया है। 

बैंगलोर टीम की बल्लेबाजी ने फिर निराश किया और आधी टीम 84 के स्कोर तक पविलियन लौट गई। बैंगलोर ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए हैं। आखिर में टिम साउदी 36 रन बनाकर नाबाद रहे। 

इस मुकाबले में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स से बहुत ही ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन दोनों ही इस मैच में औंधे मुंह गिरे! न ही कोहली के विराट शॉट दिखे और न ही एबी का 360 डिग्री अंदाज। हालात इतने बदतर रहे कि ये दोनों ही बल्लेबाज दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सके।  

कैप्टन विराट कोहली से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह रविंद्र जडेजा की गेंद को समझ नहीं सके और बोल्ड हो गए। विराट ने 11 गेंदों की अपनी पारी में 1 चौका लगाया। एबी डि विलियर्स (1) को हरभजन की गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने स्टंप्स आउट किया। जडेजा ने मनदीप सिंह (7) को विली के हाथों कैच कराया। मुरुगन अश्विन को हरभजन की गेंद पर धोनी ने स्टंप्स आउट किया। कोलिन डि ग्रैंडहोम (8) को डेविड विली की गेंद पर सुरेश रैना ने लपका। उन्होंने 8 गेंदों पर 1 चौका लगाया। उमेश यादव (1) टीम के 8वें विकेट के रूप में रन आउट हुए। 

धोनी की चेन्नई टीम से पिछले मैच में मिली पांच विकेट से हार का बदला चुकता करने पर होगी। दूसरी ओर पिछले तीन में से दो मैच हार चुकी चेन्नई जीत की राह पर लौटना चाहेगी। सितारों से सजी आरसीबी के लिए यह मुकाबला करो या मरो का है और प्लेआफ की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए उसे हर हालत में जीतना होगा। आठ मैचों में तीन जीतकर आरसीबी पांचवें स्थान पर है जबकि चेन्नई नौ में से छह मैच जीतकर दूसरे स्थान पर है।