CSKvsKKR: कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई को 6 विकेट से हराया, गिल ने लगाया शानदार अर्धशतक

नई दिल्ली (03 अप्रैल): आईपीएल के 11वें सीजन में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हरा दिया है। 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 17.4 ओवर 179 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया ।कोलकाता का पहला विकेट 12 रन के स्कोर पर गिरा।

खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे क्रिस लिन को लुंगी नजीडी ने शेन वॉटसन के हाथों कैच करवाया। लिन ने 12 रन बनाए। कोलकाता को दूसरा झटका रॉबिन उथप्पा के तौर पर लगा। वो 6 रन बनाकर आसिफ की गेंद पर ब्रावो के हाथों लपके गए। सुनील नरेन ने 20 गेंदों पर 32 रन की तेज पारी खेली और जडेजा की गेंद पर ब्रावो के हाथों लपके गए। हरभजन सिंह ने रिंकू सिंह को 16 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया।  

इससे पहले चेन्नई के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी करने आए शेन वॉटसन और फॉफ डू प्लेसिस ने अपनी टीम के लिए 5.1 ओवर में 48 रन जोड़े। खतरनाक होती इनकी जोड़ी को पीयूष चावला ने तोड़ा। डू प्लेसिस को उन्होंने 25 रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। शेन वॉटसन ने टीम के लिए अच्छी शुरुआत की। उन्होंने 25 गेंदों पर 36 रन बनाए लेकिन नरेन की गेंद पर अपना कैच शिवम मावी को थमा बैठे। 

टीम के तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना का कैच मिचेल जॉनसन ने कुलदीप यादव की गेंद पर पकड़ा। रैना ने 26 गेंदों पर 31 रन बनाए। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे अंबाती रायडू को सुनील नरेन ने अपनी गेंद पर छका दिया और उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। रायडू ने 17 गेंदों पर 21 रन बनाए। रवींद्र जडेजा पीयूष चावला की गेंद पर 12 रन बनाकर आउट हो गए। धौनी ने 25 गेंदों पर नाबाद 43 रन की पारी खेली।