रोनाल्डो ने खुद को बताया सबसे महान, GOAT लुक में आए नजर

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 21 जून ): बुधवार को फीफा विश्व कप 2018 में खेले गए पहले मुकाबले में पुर्तगाल ने और मोरक्को को 1-0 से हराया।

इस मुकाबले में रोनाल्डो गोट लुक में नज़र आए। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो  रहा है। बीते दिनों मेसी एक न्यूजपेपर के कवर पर छपी अपनी फोटो के कारण चर्चा में आए थे। उस फोटो में मेसी एक बकरी के साथ खड़े थे। साथ ही लिखा था- लियो मेसी गॉट। 

मैगजीन ने गॉट का मतलब ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम बताया था। अब रोनाल्डो के साथ इस स्टाइल से फैंस यह समझने लगे है कि रोनाल्डो कही न कहीं मैसी को इशारा कर रहे हैं कि ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम वह खुद हैं। 

रोनाल्डो के इस नए लुक से यह कहना गलत नहीं होगा कि वह यह बताना चाहते हैं कि वास्तव में वह सबसे महान खिलाड़ी हैं। 

ग्रुप 'बी' के तहत खेले गए इस मुकाबले में पुर्तगाल के लिए स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शुरुआती मिनट में ही गोल किया। जिसके बाद उनकी टीम की यह बढ़त मैच के आखिर तक बरकरार रही। मोरक्को के खिलाफ गोल करने के साथ ही रोनाल्डो यूरोप के सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए।

रोनाल्डो ने शुक्रवार को पुर्तगाल के स्पेन के खिलाफ मुकाबले में हैटट्रिक की थी। उनकी इस तिकड़ी की बदौलत रोमांचक मुकाबले में पुर्तगाल और स्पेन के बीच का मुकाबला 3-3 से बराबरी पर छूटा था। इस मैच में रोनाल्डो ने हंगरी के दिग्गज खिलाड़ी फ्रेंक पुस्कास को पीछा छोड़ा, जिनके नाम 84 गोल हैं।