UP News: कानपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, रक्त रंजित मिले नवदंपत्ति के शव

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कमिश्नर प्रणाली लागू है। बावजूद इसके अपराध के ग्राफ में गिरावट नहीं देखने को मिल रही है। अपराधियों में तनिक भी भय नजर नहीं आ रहा। शहर की घनी आबादी वाले घने मोहल्ले रामबाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नव दंपत्ति का रक्त रंजिश शव मिला।

UP News: कानपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, रक्त रंजित मिले नवदंपत्ति के शव
x

प्रांजुल मिश्रा, कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में कमिश्नर प्रणाली लागू है। बावजूद इसके अपराध के ग्राफ में गिरावट नहीं देखने को मिल रही है। अपराधियों में तनिक भी भय नजर नहीं आ रहा। शहर की घनी आबादी वाले घने मोहल्ले रामबाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नव दंपत्ति का रक्त रंजिश शव मिला। बजरिया थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले दंपति की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। 


घर में रक्तरंजित शव देख पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस कमिश्नर, ज्वॉइंट कमिश्नर, डीसीपी, एडीसीपी समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई। शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए पुलिस की टीमें रंजिश के साथ अन्य बिंदुओं पर घटना की जांच व हत्या के खुलासे में जुट गई है।



और पढ़िए - UP News: कानपुर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, रक्त रंजित मिले नवदंपत्ति के शव




कानपुर के बजरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। किराए के मकान में रहने वाले शिवम और जूली की शादी 1 साल पहले सामूहिक विवाह में हुई थी। शिवम चाट का ठेला लगाकर अपना और परिवार का भरण पोषण करता था। देर रात दोनों कमरे में सोए थे और सुबह दोनों का शव कमरे में ही मिला। घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब मृतका के पिता घर पहुंचे तो उन्होंने बेटे और बहू का शव पड़ा देखा। इसके बाद तत्काल घटना की जानकारी 112 डायल पर दी और मौके पर पहुंची। 



और पढ़िए -  कथा के नाम पर 3000 महिलाओं के साथ हुआ ये काम, खबर पढ़कर आपके भी उड़ जाएंगे होश




पुलिस ने आला अधिकारियों को घटना से अवगत कराया जिसके बाद पुलिस कमिश्नर विजय मीणा समेत ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर डीसीपी वेस्ट समेत थानों का फोर्स और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने मौके पर सभी साक्ष्य संकलित करने के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर विजय मीणा ने बताया कि दोनों पति-पत्नी देर रात मैच देख कर सोए थे और सुबह दोनों का ही शव कमरे मिला है। 


बता दें कि इस मकान में कई परिवार एक साथ किराए पर रहते हैं और आने जाने का एक ही रास्ता है। आशंका है कि अंदर ही कहीं किसी व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया होगा। इस पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस के अनुसार धारदार हथियार से दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।





और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story