एमबीए छात्रा की हत्या से सनसनी, शव के पास मिले ये सामान

Uttar Pradesh, MBA Student Murdered : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एमबीए (MBA) की छात्रा की ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई है। छात्रा का शव एक स्कूल के पास पड़ा मिला। छात्रा के गले पर भी निशान मिले हैं। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने घटना स्थल से सुबूत जुटाए कर मामले की जांट में जुटी है।

एमबीए छात्रा की हत्या से सनसनी, शव के पास मिले ये सामान
x

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एमबीए (MBA) की छात्रा की ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई है। छात्रा का शव एक स्कूल के पास पड़ा मिला। छात्रा के गले पर भी निशान मिले हैं। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने घटना स्थल से सुबूत जुटाए कर मामले की जांट में जुटी है। पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच तेज कर दी है। पुलिस ने शव के पास से पुलिस ने दो फोन, वोटर आईडी और बैग बरामद किए हैं।  


मूलरूप से अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव पचोखरा मेहरबान अली निवासी बीना चौधरी के पति दिनेश चौधरी 20 साल पहले लापता हो गए थे। बीना अपने बेटे अंकित और बेटी नेहा चौधरी के साथ अमरोहा के मोहल्ला पीरगढ़ निवासी देवर कमल सिंह के साथ रहती हैं। 


बताया जा रहा है कि नेहा मेरठ की सुभारती यूनिवर्सिटी में एमबीए फाइनल की छात्रा थी और वह नोएडा के एक निजी बैंक की एक फ्रेंचाइजी में नौकरी करती थी। रविवार की शाम नेहा दिल्ली से घर लौटने वाली थी, उसने शाम करीब छह बजे फोन कर यह जानकारी दी थी। लेकिन, रविवार सुबह करीब 10 बजे उसका शव अतरासी बाईपास रोड स्थित हिल्टन कान्वेंट स्कूल के पास गत्ता फैक्टरी के पीछे प्लॉट में पड़ा मिला।


पुलिस को आशंका है कि हत्यारों ने पहले उसका गला घोंटा और बाद में सिर ईंट से कुचल दिया था। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Next Story