ऑनलाइन लूडो खेलने में हुई किशोरी-युवक की दोस्ती, नोएडा में दो बार मिले, फिर हुआ खूनी खेल

उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले में थाना हाईवे क्षेत्र में हुए सोनम हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। किशोरी और मुजफ्फरनगर निवासी आरोपी युवक की दोस्ती तीन साल पहले ऑनलाइन लूडो एप पर गेम खेलते समय हुई थी। इन तीन साल में दो बार किशोरी और आरोपी युवक की मुलाकात नोएडा में हुई थी।

ऑनलाइन लूडो खेलने में हुई किशोरी-युवक की दोस्ती, नोएडा में दो बार मिले, फिर हुआ खूनी खेल
x

मथुराः उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले में थाना हाईवे क्षेत्र में हुए सोनम हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। किशोरी और मुजफ्फरनगर निवासी आरोपी युवक की दोस्ती तीन साल पहले ऑनलाइन लूडो एप पर गेम खेलते  समय हुई थी। इन तीन साल में दो बार किशोरी और आरोपी युवक की मुलाकात नोएडा में हुई थी। मुलाकात की भनक किशोरी के परिजनों को लगी तो उस पर पाबंदी लगा दी। इसके बाद सनकी युवक ने किशोरी और उसकी मां को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया। 





और पढ़िए - ग्रेटर नोएडा में महिला डायरेक्टर ने कोरियन नागरिक के 36 लाख रुपये ठगे, कोर्ट ने कहा-मुकदमा दर्ज करो





मथुरा के एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि लूडो एप पर ऑनलाइन लूडो खेलते समय तीन साल पहले मुजफ्फरनगर के गांव कुंकड़ा, मंडी निवासी अवि उर्फ शिवम कश्यप की पहचान थाना हाईवे के नगला बोहरा निवासी सोनम से हुई। खेल-खेल में दोनों की दोस्ती हो गई। नजदीकियां बढ़ीं तो नोएडा में दो बार किशोरी और युवक की मुलाकात भी हुई। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने किशोरी पर अंकुश लगा दिया। 



एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी युवक किशोरी की मां सुनीता से मिलने के लिए मुजफ्फरनगर से ट्रेन में सवार होकर 19 जून को मथुरा पहुंचा था। उसने चाकू भी मुजफ्फरनगर से खरीदा था। इसी चाकू से उसने किशोरी की हत्या कर दी। इशके बाद उसकी मां को भी घायल कर दिया। आरोपी ने खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया। गंभीर घायल अवस्था में उसका आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है, जबकि किशोरी की मां की हालत चिंताजनक बनी हुई है। 








और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

.






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story