शर्मनाक: रातभर बंधक बनाकर नाबालिग युवती के साथ रेप, आरोपी भी नाबालिग

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र से बेहदएक नाबालिग को रात भर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

शर्मनाक: रातभर बंधक बनाकर नाबालिग युवती के साथ रेप, आरोपी भी नाबालिग
x

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग को रात भर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। लेकिन हद तो तब हो गई जब नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी भी नाबालिग निकला और उसे झांसे में लेकर आरोपी के यहां ले जाने वाली लड़की भी नाबालिक है। 


दरअसल, आरोपी की 7 दिन पहले किसी शादी में 17 साल की नाबालिग से मुलाकात हुई थी जिसके बाद दोनों की सोशल मीडिया पर बातें शुरू हो गईं। इसी दौरान आरोपी युवक ने अपनी परिचित एक लड़की से पीड़िता की दोस्ती करा दी। वारदात वाले दिन आरोपी की दोस्त लड़की पीड़ित नाबालिग को अपनी बातों में फंसाकर आरोपी के किराए के कमरे पर लेकर पहुंची जहां दोनों ने मिलकर उसे बंधक बना लिया। 


आरोपी ने नाबालिग के साथ रात भर दुष्कर्म किया। जब सुबह हुई तो पीड़ित नाबालिग अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरा वाकया सुनाया, जिसके बाद थाटीपुर थाना पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी साथी लड़की पर पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Next Story