MP: शौंच करने गई महिला ने अचानक कुएं में लगा दी छलांग, जानिए फिर क्या हुआ

मध्य प्रदेश श्योपुर जिले में अज्ञात कारणों के चलते एक महिला ने कुएं में छलांग लगा दी। मामले की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर महिला को कुएं से बाहर निकाला लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। विजयपुर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

MP: शौंच करने गई महिला ने अचानक कुएं में लगा दी छलांग, जानिए फिर क्या हुआ
x

श्योपुर: मध्य प्रदेश श्योपुर जिले में अज्ञात कारणों के चलते एक महिला ने कुएं में छलांग लगा दी। मामले की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर महिला को कुएं से बाहर निकाला लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। विजयपुर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना विजयपुर थाना इलाके के गोटा गांव के पास कुएं की है। 


बताया गया है  कि, बुधवार की सुबह महिला लक्ष्मी धोबी घर से शौंच के लिए खेतों की ओर निकली और गांव के बाहर कुएं पर पहुंच कर उसने छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक महिला के शव को कुएं से बाहर निकलवाया। 




और पढ़िए -  दर्दनाक: पत्नी की पीट-पीटकर ली जान, पति और बुआ सास ने हत्या कर पेड़ से लटकाई लाश




विजयपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक महिला के शव का पीएम करवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है। विजयपुर थाना प्रभारी सोनपाल सिंह तोमर का कहना है कि, गोहटा गांव से सूचना मिली थी कि, एक महिला कुएं में डूब गई है। महिला के शव को कुएं से बाहर निकलवा लिया है, मर्ग कायम कर के शव का पीएम करवाकर मामले की जांच की जा रही है।






और पढ़िए - क्राइम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








Click Here- News 24 APP अभी download करें


Next Story