MP: पेट्रोल पम्प में आग लगाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला जुलूस

छत्तीसगढ़ के शहडोल जिला मुख्यालय स्थित नथमल सरावगी पेट्रोल पम्प में आग का गोला फेंक आग लगाने वाले बदमाशों को शहडोल पुलिस ने पकड़ कर उनके गुनाहों की सजा दिलाने की नियत से उनका पैदल जुलूस निकाला।

MP: पेट्रोल पम्प में आग लगाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने निकाला जुलूस
x

शहडोल: छत्तीसगढ़ के शहडोल जिला मुख्यालय स्थित नथमल सरावगी पेट्रोल पम्प में आग का गोला फेंक आग लगाने वाले बदमाशों को शहडोल पुलिस ने पकड़ कर उनके गुनाहों की सजा दिलाने की नियत से उनका पैदल जुलूस निकाला। यह जुलूस कोतवाली से होते हुए गांधी चौराहा ,जयस्तंभ चौक होकर न्ययालय तक ले जाया गया । 


आपको बता दें कि बीती रात्रि 3 बाइकर्स बदमाशों का पेट्रोल डलवाने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिस पर बाईक सवार युवकों ने देर रात पेट्रोल पम्प में आग लगाने के नियत से ज्वलनशील पदार्थ फेंक कर फरार हो गए थे, गनीमत यह रही कि पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया नहीं तो पूरा का पूरा पेट्रोल-पंप के साथ शहर भी राख के ढेर में तब्दील हो जाता। वहीं मामले की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस ने 3 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर उनका शहर में जुलूस निकाला। बदमाशों की पैट्रोल पम्प में आग लगाने की  घटना पेट्रोल पम्प में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी।



जानकारी के मुताबिक शहडोल जिला मुख्यालय में शहर के बीचों बीच आबादी वाले क्षेत्र में संचालित नथमल पेट्रोल पम्प में 3 अज्ञात बाइक सवारों का पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि बाइक सवार बदमाश पहले तो वहां से चले गए फिर देर रात पेट्रोल-पम्प में आकर आग लगा कर उड़ाने की नियत से एक ज्वलनशील पदार्थ पेट्रोल बम फेंककर फरार हो गए, गनीमत रही कि वहां मौजूद कर्मचारियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया, जिससे पेट्रोल पम्प आग के हवाले होने से बच गया। बदमाशों की पेट्रोल पम्प में आग लगाने की घटना पेट्रोल पम्प में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। 


पम्प के कर्मचारी अतुल कुमार मिश्रा ने मामले की शिकायत कोतवाली में की, जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने पुरानी बस्ती निवासी रवि सोनी सहित 2 ने लोगों के खिलाफ 285,286,336,294,506 के तहत मामला कायम कर, उनकी तलाश में जुट गई थी। वहीं घटना के बाद पंप कर्मचारियों की शिकायत पर पुलिस ने पुरानी बस्ती निवासी रवि सोनी सहित 3 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बुधवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका शहर में जुलूस निकाला, इस दौरान वह माफी मांगते नजर आए।

Next Story